वशीकरण के टोने टोटके

tantrik   October 1, 2016   Comments Off on वशीकरण के टोने टोटके

वशीकरण के टोने टोटके

क्या आप वशीकरण के टोने टोटके पाना चाहते है ? अपने व्यक्तित्व, आचार-व्यवहार, पहनावे और हावभाव के साथ बनने वाले आभामंडल से सामने वाले व्यक्ति को सम्मोहित करना काफी आसान होता है, लेकिन कुछ मामलों में तंत्र – मंत्र और टोने टोटके का ही सहारा लेना पड़ता है। कई बार व्यक्ति जो चाहता वह होता नहीं है, या उसके जीवन में कामना के विपरीत घटनाएं घटित होती रहती हैं। किसी की नाराजगी या विरोधी तेवर भी व्यक्ति की मनोभावना को प्रभावित कर देती है और उसमें नकारात्मक सोच आ जाती है। कार्य में असफलता या किसी के असहयोग से निराश व्यक्ति तब काफी हताश हो जाता है, जब उसके मन की नहीं होती है। इन परिस्थितियों में तांत्रिक प्रयोग और प्रचलित टोटके का सकारात्मक लाभ मिलता है और वह अपने भीतर ताजगी भरे ऊर्जा के प्रवाह को महसूस करता है।

वशीकरण के टोने टोटके

वशीकरण के टोने टोटके

यह कह सकते हैं वशीकरण के टोने टोटके के उपयोग से व्यक्ति के आत्मविश्वास में दृढ़ता आ जाती है और गहरे से गहरे अवसाद के गर्द में गिरने के बावजूद धूल झाड़कर समस्याओं से लड़ने-जूझने के लिए उठ खड़ा होता है। जिंदगी में समस्या चाहे शारीरिक हो, पारिवारिक हो, निजी हो या फिर करिअर-कारोबार , संतानहीनता को लेकर चिंता बनी हो। कामकाज या धनागमन में रूकावटें आती रहती हों। विवाह में देरी हो रही हो या फिर वैवाहिक संबंध में मधुरता की कमी हो। जीवनसाथी या प्रिय रूठा हुआ हो या संबंध-विच्छेद की नौबत तक आ गई हो, इत्यादि को दूर करना कोई मुश्किल काम नहीं है।

इसके लिए एक सरल तरीका अपनाकर  अपने भीतर चुंबकीय आकर्षण शक्ति को बढ़ानी होगी। अपनी आंखों के ठीक सामने तीन फीट की दूरी पर एक त्रिपाश्र्व( प्रिज्म )रखें। कमरे को अंधेरा कर दें और प्रिज्म के पीछे एक दीपक या काफी कम रोशनी देने वाला जीरो वाॅट का बल्व जलाएं। उसके बाद उसे एकटक देखते हुए ‘अहम् ब्रह्मास्मी’ का लगातार 15 मिनट तक जाप करं। इस प्रक्रिया को लगातार पंद्रह दिनों तक करने से आंखों में गजब की सम्मोहन शक्ति आ जाती है।

इस तरीके के अतिरिक्त मोर की कलगी को रश्मी कपड़े में बांधकर जेब में रखने पर भी वशीकरण शक्ति बढ़ाई जा सकती है। वशीकरण की क्षमता हासिल करने के लिए काम और आकर्षण का बीज मंत्र ‘ ओम क्लीं नमः’ का जाप करें। आईए अब जानते हैं वशीकरण के कुछ उपयोगी टोटके के बारे में जिससे जीवन के मार्ग को सुगम बनाना संभव है। वशीकरण के टोने टोटके हैंः-

  • स्त्री के ऊपर राई को ‘ओम ह्रीं’ मंत्र के साथ अभिमंत्रित कर डाल देने से वह सम्मोहित हो जाती है। इसके अतिरिक्त जिस किसी मनोवांछित स्त्री को अपने वश में करना चाहते हैं उसका नाम सुंदर सी पुतली के पेट पर लिखकर उसे शनिवार के दिन दिखाने से उसके वशीभूत होने का अच्छा परिणाम मिल सकता है।
  • प्रेम में सफलता के लिए सफेद परिधान में किसी धार्मिक स्थान पर जाएं। वहां के इष्टदेव को श्रद्धा के साथ लाल गुलाब और चमेली का इत्र अर्पित करें। ऐसा करते हुए अपने प्रिय का सच्चे मन से स्मरण कर ईश्वर से प्रार्थना करें।
  • प्रेमी, प्रेमिका, जीवनसाथी या फिर कोई निकटतम रिश्तेदार के दूर चले जाने की स्थिति में या काफी समय तक कोई संपर्क नहीं बन पाने पर आजमाया जानेवाले टोटका अमावस्या के दिन से शुरू किया जाता है। इस दिन पीपल के पीले हो चूके दो पत्ते तोड़ें। ध्यान रहे जमीन पर गिरा पत्ता नहीं लें। उन पत्तों में एक पर अपने प्रिय व्यक्ति का नाम काजल से तथा दूसरे पर लाल सिंदूर से लिखं। काजल से लिखे पत्ते को पीपल के पेड़ के पास ही उल्टा कर किसी पत्थर से दबा दें। दूसरे पत्ते को अपने घर की छत पर पहले वाले की तरह ही उल्टा कर किसी भारी वस्तु से दबा दें। ऐसा अगले पूर्णिमा तक करें। इस तरह से की 16 दिनों तक की जाने प्रक्रिया के दौरान पीपल के पेड़ में पानी भी चढ़ाएं और प्रिया के वापस लौट आने की प्रार्थना करें।
  • यदि आप चाहते हैं कि आपका सबके ऊपर सम्मोहन बना रहे, तो उसके लिए पुष्य नक्षत्र में रविवार के दिन गूलर के फूल के साथ रूई की बत्ती बनाएं। उसे शुद्ध घी या मक्खन से जलाने पर बनने वाले कालिख को निकाल लें। उसी कालिख से काजल बनाएं तथा रात को सोने से पहले लगाएं। इससे आप सभी को वश में करने की अद्भुत शक्ति का एहसास करेंगे।
  • पति-पत्नी के बीच मधुरता में कमी आने, अनैतिक संबंधों को लेकर वैवाहिक जीवन के नर्क बन जाने की स्थिति में या फिर ज्योतिषीय आधार पर मांगलिक दोष रहने पर एक मंत्र का 1100 बार जाप करने से लाभ मिल सकता है। वह मंत्र है- जय जय सर्वव्यान्नमः। इसके पहले अपने जीवनसाथी का नाम अवश्य लें।
  • दांपत्य में कटुता दूर करने का एक अन्य कारगर टोटका भी इसी मंत्र जाप का है। इस मंत्र का प्रतिदिन 108 बार 21 दिनों तक करने से पति-पत्नी के बीच का तनाव धीरे-धीरे खत्म हो जाता है और प्रेम की प्रगाढ़ता नए सिरे से बननी शुरू हो जाती है।
  • अब यदि किसी दंपति में पति या पत्नी मांगलिक दाष से ग्रसित हो तो केवल उन्हें या फिर दोनों को मंगलवार का व्रत रखना चाहिए। इस दिन हनुमान जी को सिंदूर, चोला और बूंदी का प्रसाद चढ़ाएं। इस दिन गरीबों को मीठा भोजन करवाने का भी लाभ मिलता है। एसे करने से कंडली का मांगलिक दोष दूर हो जाता है।
  • टोने-टोटके से बचने के कई उपायों में बहुत ही सरल उपाय अपने घर या कार्यस्थल के दरवाजे पर नींबू और हरी मिर्च को टांगना है। इसे लाल धागे में पिरोकर शनिवार या मंगलवार को टांगा जाता है।
  • टोटका या काली नजर से बचाव के लिए नवरात्रि में मां दुर्गा की विशेष पूजा करनी चाहिए। इस पूजा के लिए मां दुर्गा के मंदिर में मूर्ति या उनकी तस्वीर पर हरे नींबुओं की माला पहनाएं। देवी दुर्गा को इत्र और फूल-फल आर्पित कर विधि-विधान से पूजा करें।
  • अपने प्रियजन को काले जादू या टोटके से बचाने के लिए नींबू से न्यौछावर करने का उपाय किया जाना चाहिए। जिस किसी व्यक्ति को बुरी नजर लग गई हो तो उसके सिर से लेकर पैर तक नींबू को सात बार घुमाएं। उसके बाद नींबू के चार टुकड़े कर किसी निर्जन स्थान पर फेंक दें। यदि इन टुकड़ों को तिरहे पर फेंका जाए तो और भी जल्द परिणाम आता है। नींबू का टुकड़ा फेंकते समय पीछे की मुड़कर नहीं देखना चाहिए।
  • बगलामुखी तंत्र साधान से अगर वशीकरण को अंजाम दिया जा सकता है, तो इससे टोटके से बचाव भी किया जा सकता है। यह कहें कि यह किसी टोने या बुरी नजर के असर को नष्ट कर सकता है।

यदि आप प्रेमी के वशीकरण टोने टोटके, लडकी वशीकरण टोटका, वशीकरण टोटके इन हिंदी फॉर बॉयफ्रेंड, वशीकरण टोटके फॉर मदर इन लॉ, वशीकरण टोटके फॉर हस्बैंड इन हिंदी, वशीकरण टोटके फॉर लवर इत्यादि को प्राप्त करना चाहते है तो संपर्क करे और जाने प्रबल वशीकरण टोटके जिससे किसी को भी काबू में किया जा सकता है|