फोटो से वशीकरण मंत्र

tantrik   September 23, 2016   Comments Off on फोटो से वशीकरण मंत्र

फोटो से वशीकरण मंत्र

फोटो वशीकरण मंत्र अर्थात किसी व्यक्ति को अपने प्रति आकर्षित करना या उसका सम्मोहन प्राप्त करना है, ताकि उससे अपनी हर संभव इच्छा की पूर्ति के साथ-साथ उसे अपने वश में रखा जा सके। इसके परिणाम अगर चौंकाने वाले और अचूक होते हैं, तो इस संबंध में आपनाई जाने की प्रक्रिया और विधि-विधान को लोगों की नजरों से बचाकर रखा जाता है। इस बात का ध्यान अक्सर रहता है कि जिसे वशीभूत किया जाना है उसे इसकी भनक तक नहीं लगने पाए। ऐसे में वशीकरण के अनुष्ठान आदि में उस व्यक्ति की तस्वीर उपयोग में लाया जाता है। या फिर कई बार व्यक्ति की अनुपस्थिति की वजह से भी ऐसा करना पड़ता है।

फोटो से वशीकरण मंत्र

फोटो से वशीकरण मंत्र

फोटो से वशीकरण मंत्र , तंत्र या यंत्र और विविध तांत्रिक या वैदिक साधानाओं के जरिए किए जाने वाले वशीकरण के नियम और विधान में जिस प्रकार से व्यक्ति का नाम महत्वपूर्ण होता है, उसी तरह से उसकी तस्वीर के उपयोग का भी महत्व है। इससे इन उपायों में हर प्रकार की कमी को पूरा किया जा सकता है। इस तरीके से नजरों से काफी दूर रहने वाले व्यक्ति की मनोदशा को नियंत्रित किया जा सकता है, या फिर उसका ध्यान विचलित होने से बचाया जा सकता है। पति, पत्नी या प्रेमियों के लिए यह उपाय बहुत करगर साबित होता है।

जीवनसाथी या प्रिय व्यक्ति दुनिया में कहीं भी विचरण कर रहा हो वह प्रेमपाश में बंधा रहता है। अर्थात भावनात्मक लगाव वाले व्यक्ति पर इस उपाय का बहुत ही बहुत ही शक्तिशाली प्रभाव देता है और इसकी बदौलत दूर बैठे किसी व्यक्ति को नियंत्रित किया जा सकता है। इसलिए इसे अपनाने के सिलसिले में यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि इसका उपयोग सही काम के लिए किया जाए। इसके पीछे किसी भी तरह के अनैतिकता की मंशा नहीं रखनी चाहिए।

प्यार पाना, प्यार को कायम रखना, प्रिय को रूठने से मनाना या जीवनसाथी के वैचारिक मतभेदों को दूर करना आदि के लिए फोटो से वशीकरण के तरीके को अपनाया जा सकता है। इसी के साथ इसके जरिए सुख-समृद्धि, कोर्ट-कचहरी और करिअर-कारोबार के लिए भी किया जा सकता है। यदि में मन की भावना में कोई खोट या स्वार्थ नहीं है, तो यह महत्वाकांक्षा पूर्ति और सुविधा-संपन्नता के लिए जितना उपयोगी है, उतना ही शक्तिशाली प्रभाव देने वाला भी है। आईए, एक नजर डालते हैं वशीकरण के उन उपायों पर, जिसमें इच्छित व्यक्ति को फोटो से वश में किया जा सकता है।

प्रिय का प्रेमः काई प्रेमी-प्रेमिका यदि एक-दूसरे का सच्चा प्यार पाना चाहते हैं, लेकिन इसकी राह में बाधा आ रही हो, तो फोटो से वशीकरण का तरीका उनके प्रेम को प्रगाढ़ बना देगा। इससे प्रिय के मन में आकर्षण या सम्मोहन की भावना को जागृत की जा सकती है। इसके लिए शुक्रवार का दिन चुनें। प्रातः छह बजे या रात्री को 12 बजे के बाद शांत-एकांत कमरे में सफेद कपड़े के असन पर बैठ जाएं। इसके पहले अपने सामने साफ कपड़े पर वशीभूत किए जाने वाले व्यक्ति की निश्छल मुस्कान बिखेरती तस्वीर के साथ वशीकरण यंत्र रखें। तस्वीर की दोनों आंखों के बीच ललाट पर तिलक लगाएं। तस्वीर और यंत्र पर अपना ध्यान कंद्रित करें। उसके बाद स्फटिक या लाल चंदन की माला से निम्नलिखित मंत्र का 21 बार दोषरहित उच्चारण के साथ जाप करें।

मंत्र हैः- ओम रं श्रृं अमुकं वश्यमानाया हुं। यहां अमुकं शब्द के बदले उस प्रिय व्यक्ति का स्पष्ट नाम उच्चरित करें, जिसे अपने वश में करना चाहते हैं। इस उपाय का परिणाम 36 घंटे के भीतर महसूस किया जा सकता है। दूर-दराज में बैठे प्रिय व्यक्ति के शुभ संदेश या उपलब्धियों से संबंधित सुखद अनुभूति होगी।

रूठे को मनानाः फोटो से वशीकरण की विधि अपनाकर रूठी हुई पत्नी या प्रेमिका को मनाया जा सकता है। मायके जा बैठी या घर में नाराज चल रही पत्नी की नाराजगी दूर करने के लिए यदि उपहार आदि जैसे उपाय निरर्थक साबित हों तो उसकी आकर्षक तस्वीर के सामने शाबर मंत्र का प्रयोग करने का अच्छा परिणाम मिल सकता है। उसका मंत्र हैः-

मोहिनी माता, भूत पिता, भूत सिर वेताल।

उड़ ऐं काली नागिन को जा लाग

ऐसी जा के लाग कि नागिन को लग जावै हमारी मुहब्बत की आग।

न खड़े सुख, न सोते सुख।

सिंदूर चढ़ऊं मंगलवार, कभी न छोड़े हमारा ख्याल।

ज्बतक न देखे हमारा मुख, काया तड़प-तड़प मर जाए।

चलो मंत्र फुरो वाचा।

दिखाओ रे शब्द, अपने गुरु के इल्म का तमाशा।

इस मंत्र का जाप शांत स्थल या कमरे में शुक्ल पक्ष की पूर्णिम से आठ दिन पहले रात्री के दस बजे शुरू करना चाहिए। जाप से पहले की तैयारियों में कंबल के आसन पर बैठने से पहले अपने पास जल से भरा कोई बर्तन, प्रेमिका या पत्नी की तस्वीर, धूप-दीप आदि रख लें। तस्वीर को अपने सामने रखें। तस्वीर ऐसी हो जिसे देखने पर ऐसा प्रतीत हो कि वह आपको निहार रही हो। एकाग्रता के साथ जाप के कमरे या स्थान को मंद-मंद सुगंध से सुगंधित कर लें। मंत्र में नागिन शब्द के स्थान पर रूठी हुई स्त्री का नाम उच्चारित करें। आठ दिनों तक प्रतिदिन किए गए 108 बार के जाप के दौरना मन में आत्मविश्वास और दृढ़ता बनाए रखें।

देवी चक्र से वशीकरणः जिस किसी औरत के अपने वश में करना है उसके लिए देवी चक्र अर्थात भैरवी चक्र के साथ आर्धरात्री में वैदिक अनुष्ठान और मंत्र जाप किया जाता है। इसके लिए अपने बैठने के आसन के सामने औरत की मुस्कान से भरी आकर्षक तस्वीर रखें। तस्वीर के सामने साफ जमीन पर चावल या गेहूं के आटे से  भैरवी चक्र को बनाएं। उसके बीच में सिंदूर लगाकर एक घी का दीपक जलाएं। चक्र की विधि-विधान से पूजा अर्चना करें ओर उसमें लिखे मंत्र ‘ क्लीं ह्रीं ऐं चामुडाएं विच्चे मंत्र का 108 बार जाप करें।

इस विधि को कुल 21 दिनों तक जाप करना आवश्यक है। आप पाएंगे कि जैसे-जैसे जाप का दिन पूरा होता जाएगा वैसे-वैसे आपको इच्छित व्यक्ति के आकर्षण की अनुभूति महसूस होगी और आप तस्वीर की आंखों में स्वयं को तैरता-उतराता महसूस करेंगे। यह प्रयोग रोमांस में आए रूखापन, प्रेम-संबंध में खटास को दूर करने तथा  काम वासना जागृत करने के लिए भी किया जा सकता है।

इसके आतिरिक्त मां दुर्गा सप्तशती के सिद्ध मंत्र के जाप से भी वशीकरण का लाभ मिलता है।  वह मंत्र इस प्रकार हैः-

ज्ञानिनामापि चेतांसि, देवी भगवती ही सा। बलादायकृष्य मोहाय, महामाया प्रयच्छति।।

इस सिद्ध मंत्र का 108 बार जाप मां दुर्गा की मूर्ति के साथ वशीकिरण किए जाने वाले व्यक्ति की तस्वीर के सामने एकग्रता के साथ प्रतिदिन दैनिक पूजाकर्म के दौरान किया जाना चाहिए। इसके एक सप्ताह तक जाप के बाद अद्भुत परिणाम देखने को मिल सकते हैं। यदि कोई अभी भी आपके वश में नही हो रहा है तो हमसे कांटेक्ट करे हम आपकी समस्या का समाधान अवश्य करेंगे| फोटो से वशीकरण करने का मंत्र करे और मोबाइल की फोटो से वशीकरण मंत्र भी किया जा सकता है | फोटो का प्रयोग कर कोई भी अपने प्रेमी और प्रेमिका को वश में किया जा सकता है|