चमगादड़ के वशीकरण तांत्रिक टोटके

tantrik   March 20, 2019   Comments Off on चमगादड़ के वशीकरण तांत्रिक टोटके

चमगादड़ के वशीकरण तांत्रिक टोटके

कोई भी चमगादड़ का प्रयोग कई प्रकार के वशीकरण तांत्रिक टोटके द्वारा अपने कार्य की सिद्धि कर सकता है|चमगादड़ एक ऐसा  पंछी है जो देखने मे बेशक सुंदर न हो और न ही किसी भी प्रकार से आकर्षक हो। बहुत से लोग इसे अशुभ भी मानते है। पर कहते है ना कि यहाँ हर एक चीज़ की अपनी कीमत होती है। जी हाँ दोस्तों चमगादड़ जैसे पंछी की भी एक खासियत यह है कि वशीकरण तांत्रिक टोटकों मे इसका इस्तेमाल बड़ा कारगर माना जाता है। तो चलिए जानते है ऐसे कुछ टोटके जिनको सफल करने मे यह चमगादड़ मददगार है।

चमगादड़ के वशीकरण तांत्रिक टोटके

चमगादड़ के वशीकरण तांत्रिक टोटके

अगर कोई व्यक्ति आपको बड़ा परेशान कर रहा है या वो पूर्ण रूप से शत्रुता निभाने पर आ चुका है तो ऐसे मे हम आपको एक ऐसा टोटका बताएँगे जिसे शत्रु मरण टोटका कहां जाता है। जी हाँ जिसके प्रयोग से आपके शत्रु की मृत्यु तक हो जाती है। तो इसलिए बहुत ध्यान रखे की आपसी लड़ाई-झगड़ों को बातों के माध्यम से सुलझा ले ताकि स्थिति हद से ज्यादा बिगड़ न जाए। तो चलिए जानते है वो उपाय। जिसे करने के लिए आपको एक चमगादड़ चाहिए होगी। चमगादड़ मिल जाने के बाद उसे मार कर आप उसकी हड्डी निकाल ले। बाकी का मरा शरीर वही दफ़न कर दे जहां से वो आपको मिली है। अब घर लाकर हड्डियों को साफ पानी से धो ले। यहाँ आपको शमशान भूमि के चारों कोनों की मिट्टी चाहिए होगी और साथ मे बकरे की चर्बी। अब इन सब चीज़ों को आम की लकड़ी पर जलाना है। जलती हुई इन चीज़ों मे काले तिल के साथ आप अपने शत्रु के 5 केश भी जला दे। आग बुझ जाने के बाद वहाँ बची राख को जमा कर ले और आखिरी मे शमशान भूमि मे जाकर एक गड्डे मे उसे दबा आए। इस आखिरी कदम के बाद अपने घर आकर हाथ-मुह धो ले। इस उपाय से आपको शत्रु से निजात मिल जाएगी।

तांत्रिक टोटके के अलावा चमगादड़ का इस्तेमाल एक अन्य काम मे भी आप कर सकते है। वो काम है शरीर की एक खास बीमारी को दूर करने का काम। बहुत से लोगों के शरीर पर दाग हो जाते है, जिनहे मिटाने के लिए वो तरह-तरह की कॉस्मेटिक दवाइयों का सहारा लेते है। इन दाग को दूर करने के लिए आप एक उपाय अमावस की रात करे। उस रात चमगादड़ की खाल और सांप की खाल को जलाकर उसकी भस्मी प्राप्त कर ले। अब दोनों को एक समान मात्रा मे लेकर उसमे शहद व अदरक का रस मिला दे। इन चीजों की मदद से तैयार लेप को शरीर पर लगाने से शरीर पर नज़र आने वाले सफ़ेद दाग चले जाते है। आप 15-20 दिनों तक ऐसा करके खुद परिणाम देख सकते है।

अगर आपके पास धन नहीं रुकता तो इस टोटके को करे। इस वशीकरण उपाय के अंतर्गत आपको चमगादड़ के रहने की जगह का पता लगाना होगा। जी हाँ चमगादड़ नहीं मिला तो उसकी जगह वो पेड़ खोजे जिसमे वो रहता है। ध्यान रहे यह काम आपको शनिवार के दिन करना होगा। पेड़ मिल जाए तो आप उसके पास जाकर 3 बार उससे सच्चे दिल से प्रार्थना करे या यू कहे की आपको उस पेड़ से 3 बार अनुमति लेनी है की आपको उसकी एक टहनी चाहिए। जिसे आप अगले दिन सूर्य उदय होने से पहले ले जाएंगे। ऐसा करके वापस अपने घर चले जाए। अब अगले दिन समय पर जाकर उस पेड़ से एक छोटी सी टहनी ले आइये। टहनी को आप गंगाजल से साफ करके तिजोरी मे रख दे (अपने घर या ऑफिस की) व उसे धूपबत्ति दिखा दे। ऐसा करके आप देख सकेंगे की आपके व्यर्थ के खर्चे बंद होने लगेंगे व पैसों मे बचत होगी।

जैसे की हमने आपको ऊपर बताया है कि चमगादड़ को लेकर कैसे लोगों की अलग-अलग मान्यता है। कुछ लोग इसका आना अशुभ मानते है तो। वही दूसरी और ऐसी भी मान्यता है कि यदि चमगादड़ आपके घर मे अपना घर बना दे तो यह शुभ संकेत होता है। यही नहीं चमगादड़ किसानों के खेतों को कुछ ऐसे कीड़ों से बचाते है जो उनकी खेती नष्ट करते है। तो यह भी इसका एक फायदा है। साथ मे बाज़ार मे चमगादड़ के design की चीजे भी मिलती है। जिनहे घर मे किसी विशेष स्थान पर रखा जाए तो उससे घर मे सुख-स्मृधी आती है। शक्ल से डरावने दिखने वाले यह पंछी सुख-स्मृधी का प्रतीक हो सकते है, यह बात सुन थोड़ा अजीब लग सकता है, पर यह सच है।

तो देखा किस तरह ना सिर्फ तांत्रिक टोने-टोटके मे चमगादड़ काम आता है, बल्कि आपकी त्वचा से दाग हटाने व घर या बिज़नस मे हो रही धन हानी को रोकने के काम भी यह आता है। लेकिन आखिरी मे हम आपको बस यही सलाह देंगे की चमगादड़ द्वारा की जाने वाली तांत्रिक क्रियाओं को बिना सोचे-समझे बस यूहि ना करके इन्हे हानी पहुंचाए। बल्कि किसी समझदार व्यक्ति की मदद से ही इसे करे।

कोई भी साधक चमगादड़ का प्रयोग कई प्रकार के वशीकरण तांत्रिक टोटके द्वारा अपने कार्य की सिद्धि कर सकता है| किसी भी उपाय को आजमाने से पहले तांत्रिक गुरु जी से सलाह जरूर ले लेवे |