इलायची से वशीकरण टोटके उपाय

tantrik   March 27, 2019   Comments Off on इलायची से वशीकरण टोटके उपाय

इलायची से वशीकरण टोटके उपाय

इलायची से वशीकरण मंत्र टोटके कैसे करें जाने किसी को वश में करने का तरीका उपाय और रहे जिंदगी में खुशहाल | आपको अगर लग रहा है कि कोई आपका अपना दूर हो रहा है, आपके प्रति उसका प्यार कम हो गया है तथा आप उन्हें वापस पाना चाहते हैं, तो इसके लिए आप हमारे द्वारा सुझाए गए इलायची से वशीकरण टोटके उपाय आजमा सकते हैं। इन उपाय और टोटके को आजमा कर कोई भी निश्चित ही लाभान्वित होगा। जिस किसी को भी आप अपने वश में करना चाहते हैं या उनसे अपनी बात मनवाना चाहते हैं तो दिए गए उपायों को करने से संबंधित व्यक्ति प्रभावित हुए बिना नहीं रहेगा। वशीकरण की इस प्रक्रिया के लिए आपको एक छोटी सी वस्तु की दरकार पड़ेगी और वह है ‘इलायची’। दिखने में छोटी, लेकिन वशीकरण टोटके उपाय में बहुत ही शक्तिशाली ।

इलायची से वशीकरण टोटके उपाय

इलायची से वशीकरण टोटके उपाय

इलायची के वशीकरण टोटके उपाय हैं-

१)  किसी भी शुक्रवार के दिन तीन की संख्या में इलायची श्री कृष्ण भगवान के शक्तिशाली मंत्र “ओम् नमो भगवते वासुदेवाय” का जाप करते हुए ले तथा जाप करते करते ही इन्हें अपने शरीर से लगा ले। फिर इन्हें किसी ऐसे गुप्त स्थान पर रख दें जिससे किसी की नजर ना पड़े। अब शनिवार यानी अगले दिन इनमें से एक इलायची को निकाले। इसे पीसकर खिला दे उस व्यक्ति को जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं। फिर अगले दिन यानी रविवार को दूसरी तथा सोमवार को तीसरी इलायची निकालकर पीसकर संबंधित व्यक्ति को खिला दे, वह व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा। लेकिन, इस क्रिया को आप केवल अपने प्रिय को ही अपने वश में करने के लिए करे, नहीं तो टोटके का फल उल्टा पड़ने की प्रबल संभावना है।

२)  “अोम् नमो काला कलवा काली रात, जिसकी पुतली मांझा राख, काला कलवा घाट बाट, सौती को जगाई, लावे बैठी को उठाई, लाव खड़ी को चला, लाव बेगी धरया, लाव मोहनी जोगनी चल राजा की टांड अमुकी”– यह मन्त्र इच्छित स्त्री को वश में करने के लिए प्रयोग किया जाता है। इसके लिए एक एकान्त स्थान का चयन करे। सुबह ब्रह्म-मुहर्त में स्ननादि से निवृत्त होकर एक सफेद आसन पर बैठ जाए और अपने सामने कुछ साबुत इलायची रख ले। अब तुलसी की माला से दिए गए मन्त्र का ११०८ बार जाप करे व इलायची को अभिमन्त्रित कर ले। तत्पश्चात् इन इलायचियों को सम्बधित स्त्री को खिला दे, वह आपके वशीभूत हो जाएगी। मन्त्र पाठ करते वक्त अमुक के स्थान पर सम्बंधित महिला का नाम ले।

३) नौकरी में उन्नति पाने और अपने बॉस को वशीभूत करने के लिए रोज रात को सोते वक्त अपने तकिया के नीचे तीन इलायची रखें। सुबह उठकर इन इलायची को किसी गरीब को खाने के लिए दे दे। ऐसा करने से आपका बॉस आप के वश में हो जाएगा और आपकी पदोन्नति कर देगा।

४) इलायची से वशीकरण टोटके उपाय में यह उपाय बहुत ही सरल किंतु प्रभावी है। इसके लिए बस आपको केवल एक निर्जन और शांत व खुले स्थान पर आसन बिछाकर रात्रि के वक्त बैठना है। अब आप कुछ सबूत इलायची अपने हाथ में रखे और २१ बार नीचे दिए गए मंत्र का बिना रुके लगातार जाप करे। जाप करने के बाद इस इलायची को पीसकर संबंधित व्यक्ति को खिला दे वह आपके वश में हो जाएगा। मंत्र है– “ॐ नमः काला कलवा काली रात, निश की पुतली मांझी रात, काला कलवा घात बाट, सुति जो जगाए लाओ, बैठी जो उठाए लाओ, खड़ी जो चलाए लाओ, मोहिनी योगिनी चल, राज के ठांव, अमुकी के तन में चपटी लगाऊं, जिया ले तोड़, जो कोई इलायची हमारी खावे, कभी ना छोड़े हमारा साथ, घर को तजे, बाहर को तजे, हमें तज और कहीं को जाए तो छाती फाट तुरंत मर जाए, सत्य नाम आदेश गुरु का, मेरी भक्ति गुरु की शक्ति, खुले मंत्र ईश्वर से वाचा”।

५) शुक्र ग्रह को मजबूत करने के लिए सवेरे स्नान करने के पहले एक लोटा जल में दो बड़ी इलायची डाल कर इसे खौला ले। फिर इस पानी को अपने नहाने वाले पानी के संग मिला दे और उस से स्नान कर ले। नहाते वक्त पवित्रता का ध्यान रखे। इस वक्त निम्नलिखित मंत्र का पाठ करते रहे– “ओम जयंती मंगला काली भद्रकाली दुर्गा क्षमा शिवा धात्री स्वाहा स्वधा”।

६) किसी बिगड़े हुए काम को बनाने के लिए और उस काम से संबंधित अन्य व्यक्तियों को अपने वश में करने के लिए आपको सिर्फ यह करना है कि एक छोटी इलायची हरे रंग के एक कोरे कपड़े में बांध ले और इसे रात को सोते वक्त अपने तकिए के नीचे रख दे। दूसरे दिन सुबह उठकर तकिए के नीचे से इलायची को कपड़े से निकाल कर किसी अनजान व्यक्ति को दे दें और कपड़ा जल में प्रवाहित कर दें आपकी मनोकामना पूर्ण होगी।

७)  किसी महत्वपूर्ण कार्य को करने के लिए बाहर जाते वक्त तीन इलायची अपने बाएं हाथ में रख लें और ‘श्री’ ‘श्री’ शब्द को उच्चारित करते हुए उन्हें खा ले। आपका कार्य पूर्णतया सफल होगा।

८) अपने पर्स में पाँच साबुत इलायची रखे। इलायची के  इस टोटके से आपके पास कभी भी पैसों की कमी नहीं रहेगी और धन से संबंधित अन्य समस्या भी खत्म हो जाएगी।

९) शुक्ल पक्ष में पड़ने वाले गुरुवार के दिन सुबह स्नानोपारान्त स्वच्छ वस्त्र धारण करे एवं किसी मंदिर में जाकर दो हरी इलायची और पांच प्रकार की मिठाई ठाकुर जी को अर्पित करे तथा शुद्ध घी का दीपक जलाए। इलायची का यह टोटका विवाह में आने वाली सभी बाधाओं को दूर कर शीघ्रता से विवाह का योग बनाता है। इस उपाय को अगर कोई पुरुष अपनाता है तो उसे गुरुवार की बनिस्पत शुक्रवार वाले दिन को यह प्रयोग करना चाहिए।

१०) पढ़ाई में आने वाले सारी समस्या और बाधाओं को दूर करने के लिए तथा अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए इलायची के इस टोटके को भी अपनाया जा सकता है। इसके लिए सात सोमवार तक प्रतिदिन आप किसी गरीब को इलायची डाला हुआ दूध पिलाए। ऐसा करने से मन वांछित फल की प्राप्ति होती है। इस क्रिया को संबंधित बच्चे के माता-पिता भी कर सकते हैं।

इलायची से वशीकरण मंत्र टोटके कैसे करें जाने किसी को वश में करने का तरीका और रहे जिंदगी में खुशहाल इलायची से वशीकरण करने का तरीका और पाए वो जो आप पाना चाहते है| किसी भी उपाय को प्रयोग में लेने से पहले तांत्रिक गुरु जी एक बार कॉल करे और विधि विधान द्वारा किसी भी टोटके का प्रयोग कर कार्य को सफल करे|